ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
सिटी ओपन के तीसरे दौर में पहुंचे भांबरी
By Deshwani | Publish Date: 3/8/2017 12:47:32 PM
सिटी ओपन के तीसरे दौर में पहुंचे भांबरी

नई दिल्ली, (हि.स.) । भारतीय टेनिस खिलाड़ी युकी भांबरी सिटी ओपन के तीसरे दौर में पहुंच गये हैं। भांबरी ने गुरुवार को दूसरे दौर में विश्व के 22वें नंबर के खिलाड़ी और गत चैंपियन गेल मोनफिल को शिकस्त दी।
 
भांबरी ने दो घंटे चले मुकाबले में मोनफिल को 6-3, 4-6, 7-5 से हराकर अपने करियर के सबसे यादगार जीत दर्ज की। भांबरी ने पहले सेट में अच्छी शुरूआत की 6-3 से जीत हासिल की। 30 वर्षीय फ्रेंच स्टार ने दूसरा सेट 6-4 से जीतकर वापसी की,लेकिन इसके बाद भांबरी तीसरे सेट 7-5 पर से जीतकर मोनफिल को चौंका दिया। क्वार्टर फाइनल में भांबरी का सामना अर्जेंटीना के गइडो पेला से होगा। अगर भांबरी ने पेला को शिकस्त दी तो फिर उनका सामना डोमिनिक थिम या 15 वां वरीय केविन एंडरसन के साथ होगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS