ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
कोलंबो टेस्ट : भारत का लंच तक 1 विकेट पर 101 रन, राहुल का अर्धशतक
By Deshwani | Publish Date: 3/8/2017 12:45:32 PM
कोलंबो टेस्ट : भारत का लंच तक 1 विकेट पर 101 रन, राहुल का अर्धशतक

कोलंबो, (हि.स.)। तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के दूसरे टेस्ट के पहले दिन लंच तक भारतीय टीम ने 1 विकेट के नुकसान पर 101 रन बना लिये हैं। सलामी बल्लेबाज केएल राहुल 52 और चेतेश्वर पुजारा 14 रन बनाकर नाबाद हैं। भारत की तरफ से एकमात्र विकेट शिखर धवन का गिरा है। धवन को दिलरूवान परेरा ने पगबाधा आउट कर पवेलियन भेजा। धवन ने 35 रन बनाये। 

 

इससे पहले इस टेस्ट में आज सुबह भारत ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया । भारतीय टीम से अभिनव मुकुंद को बाहर किया गया है। अभिनव की जगह के एल राहुल पारी की शुरुआत करेंगे। इसके अलावा टीम में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है।

 

वहीं दिनेश चांदीमल की श्रीलंकाई टीम में कप्तान के रूप में वापसी हो गई है। दिनेश पहले मैच में बुखार के कारण नहीं खेल पाए थे। साथ ही टीम में स्पिन गेंदबाज मालिन्दा पुष्पकुमारा को शामिल किया गया है। पुष्पकुमारा का यह पदार्पण टेस्ट है। इसके अलावा रंगना हेराथ भी टीम में हैं। दिनेश चांदीमल भी इस टेस्ट से अपने कप्तानी कॅरियर की शुरुआत करेंगे।

 

बता दें कि भारत श्रृंखला में 1-0 से आगे है। पहले टेस्ट में भारतीय टीम ने श्रीलंका को 304 रन से हराया था।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS