ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
स्टैनफोर्ड क्लासिक के दूसरे दौर में पहुंची शारापोवा
By Deshwani | Publish Date: 1/8/2017 5:49:58 PM
स्टैनफोर्ड क्लासिक के दूसरे दौर में पहुंची शारापोवा

स्टैनफोर्ड, (हि.स.)। रूसी टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा ने मंगलवार को स्टैनफोर्ड क्लासिक के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। शारापोवा ने पहले दौर के मुकाबले में अमेरिका की जेनिफर ब्रैडी को दो घंटे और 2 मिनट तक चले मुकाबले में 6-1, 4-6, 6-0 से हराया। दूसरे दौर में शारापोवा का सामना यूक्रेन की लेसिया शुरेंको के साथ होगा। 
 
मांसपेशियों की चोट से उबरने के बाद अपना पहला मैच खेल रही शारापोवा ने पहला सेट 6-1 से आराम से जीता| दूसरे दौर में जेनिफर ने वापसी करते हुए दूसरा सेट 4-6 से जीता। हालांकि इसके बाद वापसी करते हुए शारापोवा ने 6-0 के साथ तीसरे सेट के साथ मैच भी अपने नाम कर लिया। 
 
मैच के बाद शारापोवा ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं हर किसी को गले लग कर धन्यवाद दूं। यह वास्तव में लंबे समय बाद मेरा सबसे अच्छा और वास्तव में विशेष मैच रहा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS