ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
टी-20 में सबसे अधिक उम्र में शतक लगाने वाले बल्लेबाज बने कॉलिंगवुड
By Deshwani | Publish Date: 1/8/2017 3:57:38 PM
टी-20 में सबसे अधिक उम्र में शतक लगाने वाले बल्लेबाज बने कॉलिंगवुड

लंदन, (हि.स.)। इंग्लैंड के पूर्व मध्यक्रम बल्लेबाज पॉल कॉलिंगवुड टी-20 प्रारूप में सबसे अधिक उम्र में शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गये हैं। कॉलिंगवुड ने यह उपलब्धि नेटवेस्ट टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में हासिल की। उन्होंने वर्सेस्टशायर के खिलाफ केवल 60 गेंदों पर 108 रन की पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान कॉलिंगवुड ने 10 चौके और 4 छक्के लगाए।

 
कॉलिंगवुड की इस पारी की बदौलत डरहम ने 20 ओवर में 2 विकेट खोकर 201 रन बनाए। हालांकि इसके बावजूद डरहम यह मैच हार गया। वर्सेस्टशायर ने जो क्लार्क की नाबाद 124 रन की पारी की बदौलत 18.1 ओवर में ही 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। गौरतलब है कि कॉलिंगवुड ने वर्ष 2011 में अन्तरर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS