ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
महिला सुपर लीग में हिस्सा नहीं लेंगी हरमनप्रीत कौर
By Deshwani | Publish Date: 1/8/2017 2:55:29 PM
महिला सुपर लीग में हिस्सा नहीं लेंगी हरमनप्रीत कौर

नई दिल्ली, (हि.स.)। भारतीय महिला टीम की हरफनमौला खिलाड़ी हरमनप्रीत कौर इंग्लैंड में होने वाली महिला सुपर लीग में कंधे की चोट के कारण हिस्सा नहीं ले पायेंगी। 
 
हरमनप्रीत को लीग में सरे स्टार टीम का कप्तान बनाया गया था। हाल ही में संपन्न आईसीसी महिला विश्वकप के बाद के कंधे की चोट की वजह से उन्हें एक महीने तक आराम करने की सलाह दी गई है। पिछले हफ्ते भारत लौटने के बाद उनका एमआरआई स्कैन किया गया था, जिसके बाद उनके बाएं कंधे में चोट की पुष्टि हुई।
 
हरमनप्रीत महिलाओं की बिग बैश लीग के लिए चुने जाने वाली पहली भारतीय थीं। दिसंबर-जनवरी में महिला बिग बैश में वह पहली बार सिडनी थंडर के लिए दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाली बल्लेबाज थीं।
 
विश्व कप के सेमीफाइनल में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 115 गेंदों में नाबाद 171 रन बनाये थे, जिसकी बदौलत भारत ने यह 36 रनों से जीता। हालांकि खिताबी मुकाबले में भारतीय टीम मेजबान इंग्लैंड से 9 रन से हार गई थी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS