ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
लागोस ओपन : राहुल ने एकल और मनु-सुमित ने जीता युगल खिताब
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 6:43:26 PM
लागोस ओपन : राहुल ने एकल और मनु-सुमित ने जीता युगल खिताब

नई दिल्ली, (हि.स.)। भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी सी राहुल यादव व मनु अत्री और बी सुमीत रेड्डी की पुरुष युगल जोड़ी ने नाइजीरिया में आयोजित लागोस ओपन बैडमिंटन में क्रमश: पुरुष एकल और पुरुष युगल का खिताब जीता लिया। 
 
चौथे वरीय राहुल ने खिताबी मुकाबले में करन राजन राजराजन को 21-15, 21-13से मात दी। 19 वर्षीय राहुल, जिन्होंने पिछले साल मैरिशियस ओपन जीता था,ने इसके पहले सेमीफाइनल मुकाबले में मिशा जिल्बरमैन को शिकस्त दी थी। गोपी चंद अकादमी के छात्र राहुल ने हाल ही में रूस ओपन ग्रां प्री में कांस्य पदक जीता था।
 
पुरूष युगल में शीर्ष वरीय मनु और सुमीत ने गॉडविन ओलोफुआ और अनोलवापो जुआन ओपेयोरी की जोड़ी को 21-13, 21-15 से हराया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS