ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
फाल्कोन टीटीसी ने जीता टेबल टेनिस लीग का खिताब
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 6:32:15 PM
फाल्कोन टीटीसी ने जीता टेबल टेनिस लीग का खिताब

मुंबई, (हि.स.)। फाल्कोन टीटीसी ने पहले अल्टीमेट टेबल टेनिस लीग का खिताब जीत लिया है। खिताबी मुकाबले में फाल्कोन ने शाजे चैलेंजर्स को 14-9 से मात दी। खिताब जीतने के साथ ही फाल्कोन ने एक करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि भी हासिल कर ली। 

 

गौरतलब है कि लीग के नियमों के आधार पर नॉकआउट स्तर पर जो टीम 14 अंक हासिल कर लेती है, उसे विजेता घोषित कर दिया जाता है। खिताबी मुकाबले को देखने के लिए बॉलीवुड और राजनीति के कई जाने-माने सितारे भी मौजूद थे। 

 

मुंबई के एनएससीआई स्टेडियम अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने फाइनल मैच की शोभा बढ़ाई। इनके अलावा, पीयूष गोयल (भारत सरकार में बिजली, कोयला, और अक्षय ऊर्जा और खानों के लिए स्वतंत्र प्रभार वाले राज्य मंत्री), सतीश माथुर (महानिदेशक, महाराष्ट्र पुलिस), हर्ष गोयनका (अध्यक्ष, आरपीजी उद्यम), पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी फारुख इंजीनियर, अभिनेता राहुल बोस, भारतीय हॉकी खिलाड़ी युवराज वाल्मिकी भी मौजूद रहे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS