ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
सुपर बॉक्सिंग लीग : दिल्ली, नार्थ ईस्ट, हरियाणा और मराठा योद्धा सेमीफाइनल में
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 3:02:16 PM
सुपर बॉक्सिंग लीग : दिल्ली, नार्थ ईस्ट, हरियाणा और मराठा योद्धा सेमीफाइनल में

नई दिल्ली, (हि.स.)। सुपर बॉक्सिंग लीग के लीग चरण की समाप्ती के बाद सेमीफाइनल के लिए चार टीमें निर्धारित हो गई हैं। ये टीमें दिल्ली ग्लेडियेटर्स, नार्थ ईस्ट टाइगर्स, हरियाणा वारियर्स और मराठा योद्धा हैं। रविवार को दिल्ली ग्लेडियेटर्स और नार्थ ईस्ट टाइगर्स ने अपने अंतिम मैच में जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में जगह बनायी। सिरी फोर्ट स्क्वाश और बैडमिंटन स्टेडियम में पिछले चार हफ्ते मुक्केबाजी के लिए रोमांचक रहा। जहां, हरियाणा वारियर्स और मराठा योद्धा ने रोमांचक जीत करते दर्ज करते हुए सेमीफाइनल में जगह बनायी। 
 
शुरुआती सप्ताह में दिल्ली ग्लेडियेटर्स ओपीएम पंजाब सुल्तान के खिलाफ 9-9 से ड्रा खेलकर 7 अंकों के साथ ग्रुप ए में शीर्ष पर रहा। हरियाणा वारियर्स 6 अकों के साथ ग्रुप में दूसरे स्थान पर रही। 
 
ग्रुप बी में मुंबई असेसन्स और बाहुबली बाक्सर ड्रा के साथ अपना अभियान समाप्त किया। दोनों टीमें लीग में अपने तीन मैचों में से एक भी मैच जीतने में सफल नहीं हो सकीं और ग्रुप बी में अंतिम दो स्थानों पर रहीं। रविवार की रात ने ग्रुप बी में नार्थ ईस्ट टाइगर्स ने मराठा योद्धा को 11-8 से हराकर लीग में अपना 100 फीसदी रिकार्ड बनाए रखा। नार्थ ईस्ट टाइगर्स और मराठा योद्धा 9 अंक और 6 अंकों के साथ क्रमशः पहले और दूसरे स्थान पर रहे।
 
सेमीफाइनल में ग्रुप ए विजेता दिल्ली ग्लेडिएटर्स का सामना 5 अगस्त को ग्रुप बी के उपविजेता मराठा योद्धा से होगा। दूसरे सेमीफाइनल में ग्रुप बी के विजेता नार्थ ईस्ट टाइगर्स की टीम 6 अगस्त को ग्रुप ए रनर-अप रही हरियाणा वारियर्स से भिड़ेगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS