ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप में भारत के 8 खिलाड़ी लेंगे हिस्सा
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 2:56:23 PM
विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप में भारत के 8 खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

नई दिल्ली, (हि.स.)। ग्लासगो में 21 से 27 अगस्त तक होने वाली विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप में भारत का सबसे बड़ा दल हिस्सा लेगा। प्रतियोगिता के लिए पुरुष और महिला एकल दोनों वर्गों में से चार-चार बैडमिंटन खिलाड़ियों ने क्वालीफाई कर लिया है। 
 
पुरुषों की एकल प्रतियोगिता में समीर वर्मा, के. श्रीकांत, बी साई प्रणीत और अजय जयराम भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। तो वहीं, महिलाओं के वर्ग में रितुपर्णा दास और तनवी लाड ने साइना नेहवाल और पी वी सिंधु के साथ क्वालीफाई कर लिया है।
 
समीर वर्मा के लिए विश्व चैंपियनशिप में यह पहली उपस्थिति होगी। समीर ने जनवरी में अपना पहला ग्रैंड प्रिक्स गोल्ड खिताब जीता था और सैय्यद मोदी इंटरनेशनल टूर्नामेंट में क्वार्टर-फाइनल में जगह बनायी थी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS