ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
स्पिन गेंदबाजी कोच की भूमिका के लिए मैकगिल बीसीबी की पहली पसंद
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 1:38:30 PM
स्पिन गेंदबाजी कोच की भूमिका के लिए मैकगिल बीसीबी की पहली पसंद

ढाका, (हि.स.)। राष्ट्रीय टीम के स्पिन गेंदबाजी कोच की भूमिका के लिए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) पूर्व ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर स्टुअर्ट मैकगिल से बातचीत कर रहा है। बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन ने ढाका में बोर्ड की बैठक के बाद कहा कि स्पिन गेंदबाजी के कोच के लिए हमारी पहली पसंद स्टुअर्ट मैकगिल है। मैकगिल ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 44 टेस्ट खेलें हैं और 208 विकेट लिए हैं।
 
स्पिन गेंदबाजी कोच का पद पिछले साल से ही रवान कलपेज के इस्तीफे के बाद से खाली पड़ा है। हालांकि पूर्व भारतीय स्पिनर वेंकटपति राजू ने स्पिन गेंदबाजी सलाहकार के तौर पर काम किया है। उन्होंने कहा कि इस पद के लिए इस साल की शुरुआत में पूर्व भारतीय लेग स्पिनर सुनील जोशी और बीसीबी के बीच बातचीत हुई थी लेकिन वार्ता असफल रही। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS