ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
अब हमारी टीम काफी अनुभवी हो गई है : कोहली
By Deshwani | Publish Date: 30/7/2017 10:52:56 AM
अब हमारी टीम काफी अनुभवी हो गई है : कोहली

गाले,  (हि.स.)। तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले मैच में श्रीलंका पर मिली 304 रन की बड़ी जीत पर खुशी जताते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि अब हमारी टीम काफी अनुभवी हो गई है| हमने काफी अच्छा क्रिकेट खेला। 

 
कप्तान ने कहा कि इस टेस्ट में सभी चीजें सही रहीं, जिससे मैं सचमुच काफी खुश हूं। कप्तान ने कहा कि यह काफी विशेष जीत थी क्योंकि गेंदबाजों को इस विकेट पर काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ी जिससे ज्यादा मदद नहीं मिल रही थी।
हमारे गेंदबाजों को मौके बनाने पड़े। यह उनके कौशल का उदाहरण है| लगातार दबाव से हमेशा फायदा मिलता है। 
 
उन्होंने कहा कि पिछली बार गाले पर जब हम खेले थे, तब की तुलना में इस विकेट पर ज्यादा परिश्रम की जरूरत थी। शिखर धवन ने नियमित सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल की अनुपस्थिति में पहली पारी में 190 रन की शनदार पारी खेली।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS