ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
भारत ए ने अफगानिस्तान ए को 7 विकेट से हराया
By Deshwani | Publish Date: 29/7/2017 3:45:06 PM
भारत ए ने अफगानिस्तान ए को 7 विकेट से हराया

नई दिल्ली,  (हि.स.)। भारत ए ने त्रिकोणिय श्रृंखला में अफगानिस्तान ए को 7 विकेट से हराकर अपने अभियान की विजयी शुरूआत की। अफगानिस्तान की टीम भारतीय गेंदबाजों के सामने नहीं टीक सकी और 40.5 ओवर में केवल 149 पर ढेर हो गई। अफगानिस्तान ए की ओर से शराफुद्दीन अशरफ ने सर्वाधिक 39 रन बनाए। भारत की तरफ से बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल और विजय शंकर ने 3-3 विकेट लिये। 

जवाब में भारत ने 30.4 ओवर में 3 विकेट पर 150 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। सलामी बल्लेबाज करूण नायर ने 83 गेंद में 57 रन बनाए जबकि कप्तान पांडे ने 52 गेंद में नाबाद 41 रन की पारी खेली। श्रेयष अय्यर (20) और संजू सैमसन (10) के सस्ते में आउट होने के बाद नायर और पांडेय ने तीसरे विकेट के लिए 67 रन जोड़े। युवा रिषभ पंत ने 10 गेंद में 3 चौकों की मदद से 17 रन बनाकर भारत को लक्ष्य तक पहुंचाया। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS