ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
वर्नोन फिलेंडर वायरल संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती
By Deshwani | Publish Date: 29/7/2017 2:52:48 PM
वर्नोन फिलेंडर वायरल संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती

ओवल, (हि.स.)। दक्षिण अफ्रीका के हरफनमौला खिलाड़ी वर्नोन फिलेंडर को वायरल संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसके कारण दक्षिण अफ्रीका को इंग्लैंड के ओवल में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट में करारा झटका लगा लगा है।

इस टेस्ट के दूसरे दिन फिलेंडर ने 12 ओवरों के अपने कोटे में सिर्फ 17 रन देकर दो विकेट लिए। इसके बाद उन्हें मैदान से हटना पड़ा। उनकी हालत में सुधार नहीं होने का बाद उन्हें आगे की जांच के लिए पास के अस्पताल ले जाया गया। टीम मैनेजर डॉ मोहम्मद मूसाजी ने बताया कि फिलेंडर को अस्पताल में एहतियातन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत में सुधार के बाद ही नपर फैसला लिया जाएगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS