ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
पीसीबी के टी-20 श्रृंखला खेलने के निमंत्रण को श्रीलंका ने ठुकराया
By Deshwani | Publish Date: 28/7/2017 4:43:36 PM
पीसीबी के टी-20 श्रृंखला खेलने के निमंत्रण को श्रीलंका ने ठुकराया

कराची, (हि.स.)। अक्टूबर में लाहौर में दो टी-20 मैच खेलने का पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के निमंत्रण को श्रीलंकाई बोर्ड ने ठुकरा दिया है। उक्त बात की जानकारी देते हुए पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान ने कहा कि वह श्रीलंका के इनकार से हैरान हैं क्योंकि आतंकी हमले दुनिया में हर जगह हो रहे हैं लेकिन खेल नहीं रुकता। सिर्फ पाकिस्तान को सुरक्षा कारणों से अलग करना गलत है। बता दें कि सप्ताह की शुरुआत में लाहौर में आत्मघाती बम हमले के बाद श्रीलंकाई क्रिकेट अधिकारियों ने अपनी टीम भेजने से इनकार कर दिया है।
 
खान ने कहा कि मैंने श्रीलंका क्रिकेट अधिकारियों से आईसीसी बैठकों के दौरान बात की। मैंने उन्हें लाहौर में 2 टी20 मैच खेलने के लिए आने का न्यौता दिया। इसके बाद के मैच यूएई में खेले जाएंगे। उन्होंने कहा कि श्रीलंका क्रिकेट अधिकारियों ने उन्हें आश्वासन दिया था कि वे सरकार से बात करके मंजूरी लेने की कोशिश करेंगे। लेकिन इसके बाद लाहौर में आत्मघाती बम हमले के बाद श्रीलंकाई क्रिकेट अधिकारियों ने अपनी टीम भेजने से इनकार कर दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS