ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
बारिश के कारण रुका खेल, भारत को 365 रनों की बढ़त
By Deshwani | Publish Date: 28/7/2017 4:37:45 PM
बारिश के कारण रुका खेल, भारत को 365 रनों की बढ़त

गाले, (हि.स.)। भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन शुक्रवार को लंच के कुछ देर बाद हुई बारिश के कारण खेल रोक दिया गया है। खेल जब रोका गया उस समय भारतीय टीम अपनी दूसरी पारी में दो विकेट पर 56 रन बना चुकी है। इस तरह भारतीय टीम की कुल बढ़त 365 रनों की हो गई है। 

 

दूसरी पारी में भारतीय टीम की ओर से आउट होने वाले दो बल्लेबाज शिखर धवन (14) और चेतेश्वर पुजारा (15) हैं। अभिनव मुकुंद 27 रन बनाकर क्रीज पर बने हुए हैं। धवन को परेरा और पुजारा को कुमारा ने आउट किया। 

 

बता दें कि भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी में धवन के 190 और पुजारा के 153 रनों के दम पर श्रीलंका के खिलाफ 600 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था। जिसके जवाब में श्रीलंका की पहली पारी 291 रनों पर सिमट गई थी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS