ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
आमिर ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की खबरों को किया खारिज
By Deshwani | Publish Date: 28/7/2017 4:37:27 PM
आमिर ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की खबरों को किया खारिज

कराची, (हि.स.)। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की खबरों को खारिज कर दिया है। इससे पहले मई में ऐसी खबरें आ रहीं थी कि अपने एकदिवसीय करियर को लंबा खिंचने के लिये आमिर टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे। हालांकि, बायें हाथ के इस तेज गेंदबाज ने अपने टेस्ट भविष्य के बारे में लगाई जा रही अटकलों को खत्म कर दिया है।
 
आमिर ने कहा कि मुझे नहीं पता कि इस हास्यास्पद कहानी के पीछे क्या सोच रही थी। मैं फिट, मजबूत और स्वस्थ हूं और अभी मेरा टेस्ट छोड़ने का कोई इरादा नहीं है। 
 
उन्होंने कहा कि मैंने कहा था कि एक क्रिकेटर के रूप में आपको अपने शरीर की देखभाल करनी चाहिए व अपने फिटनेस स्तरों पर ध्यान देना चाहिए और किसी ने उस बयान में बदलाव किया कर यह कह दिया कि मैं टेस्ट क्रिकेट छोड़ना चाहता हूं।यह पूरी तरह से गलत है और जब तक मैं फिट हूं, मैं सभी प्रारूपों में खेलना रहूंगा।
 
साथ ही उन्होंने बताया कि अब वह खुद को एक हरफनमौला खिलाड़ी के तौर पर तैयार कर रहे हैं। कहा कि पाकिस्तानी टीम के कोच ग्रांट फ्लॉवर ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि उनके अंदर अच्छी बल्लेबाजी करने की काफी क्षमता है जिसे उन्हें और ज्यादा विकसित करना होगा।
 
आपको बता दें कि आमिर पर स्पॉट फिक्सिंग मामले में 2010 में पांच साल का बैन लगा था और उन्हें जुवेनाइल जेल में 6 महीने की सजा काटनी पड़ी थी। मैच फिक्सिंग के आरोप में सजा पाने के बाद पाक टीम वापसी करने वाले मोहम्मद आमिर ने हाल ही में अपनी टीम को चैंपियंस ट्रॉफी में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS