ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
एशियाई जूनियर वेटलिफ्टिंग में अजय सिंह ने जीता कांस्य
By Deshwani | Publish Date: 28/7/2017 12:40:28 PM
एशियाई जूनियर वेटलिफ्टिंग में अजय सिंह ने जीता कांस्य

नई दिल्ली,  (हि.स.)। भारत के अजय सिंह ने काठमांडू में आयोजित एशियाई युवा और जूनियर वेटलिफ्टिंग चैंपियनशिप में कांस्य पदक पर कब्जा किया।
 
अजय ने पुरूषों के जूनियर वर्ग के 77 किलो वर्ग में तीसरा स्थान हासिल किया। अजय ने 143 किलो वजन उठाया। इससे पहले, एस निरूपुपमा देवी ने 69 किलोग्राम महिला युवा वर्ग में कांस्य पदक जीता था जबकि कुंसम ओरमिला देवी ने बुधवार को शुरुआती दिन 44 किलो वजन वर्ग में स्वर्ण पदक जीता था।
 
आज चैंपियनशिप के आखिरी दिन, कोसम तब्बा 94 किलोग्राम पुरुषों के जूनियर श्रेणी में मुकाबला करेंगे जबकि लवप्रीत सिंह 105 किलोग्राम पुरुषों की जूनियर श्रेणी में भाग लेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS