ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
महिला कोच के रूप में चयन होना मेरे लिए बड़ी उपलब्धि : मेमोल रॉकी
By Deshwani | Publish Date: 27/7/2017 5:23:17 PM
महिला कोच के रूप में चयन होना मेरे लिए बड़ी उपलब्धि : मेमोल रॉकी

नई दिल्ली, (हि.स.)। भारतीय वरिष्ठ महिला फुटबॉल टीम मलेशिया के खिलाफ दो अंतरराष्ट्रीय मैत्री मैच खेलने के लिए गुरूवार को सुबह कुआलालंपुर पहुंच गई है। यह पहली बार होगा कि भारतीय महिला टीम को किसी भी अंतर्राष्ट्रीय मैच में एक महिला कोच द्वारा प्रशिक्षित किया जाएगा।
 
भारतीय टीम के हेड कोच मेमोल रॉकी ने इसे सबसे बड़ी उपलब्धि बताते हुए कहा कि मैं सिर्फ शब्दों में इसे व्यक्त नहीं कर सकती। यह मेरे लिए सबसे बड़ी उपलब्धि है। यह वरिष्ठ महिला राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के प्रमुख कोच के रूप में मेरे लिए बहुत बड़ा सम्मान है। 
 
उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि प्रदर्शन करने के लिए मुझ पर दबाव है लेकिन जब से मैंने कोचिंग शुरू किया तब से यह मेरे लिए हमेशा एक सपना रहा है। उन्होंने कहा कि मेरी भूमिका कठिन और चुनौतीपूर्ण है, लेकिन मैं इसके लिए तैयार हूं।
 
उन्होंने इस साल शुरू होने वाले कि एएफसी महिला ट्यूटर पाठ्यक्रम के बारे में बताते हुए कहा कि यह पाठ्यक्रम वास्तव में मेरे लिए मददगार थी। इससे मुझे कोच के रूप में विकसित करने में काफी मदद मिली है। उन्होंने कहा कि एआईएफएफ को मेरे में विश्वास करने और महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चयन के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS