ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
असेला गुणरत्ने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर
By Deshwani | Publish Date: 26/7/2017 5:40:24 PM
असेला गुणरत्ने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर

 गाले, (हि.स.)। श्रीलंकाई मध्यक्रम के बल्लेबाज असेला गुणरत्ने बाएं हाथ के अंगूठे में फ्रेक्चर के कारण भारत के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं। गुणरत्ने को पहले टेस्ट मैच के पहले दिन दूसरी स्लिप में क्षेत्ररक्षण के दौरान चोट लगी। 

 
गुणरत्ने को सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का कैच लपकते समय अंगूठे में चोट लगी। इसके तुरंत बाद उन्हें कोलंबो में अस्पताल ले जाना पड़ा जहां उनका ऑपरेशन हुआ। अब श्रीलंका दोनों पारियों में 10 खिलाड़ियों के साथ बल्लेबाजी करेगा।
 
गौरतलब है कि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इस मैच में दोहरे शतक से चूक गये। धवन ने अपने टेस्ट कैरियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेलते हुए 168 गेंदों में 31 चौके लगाकर 190 रन बनाये। यह उनका पांचवां टेस्ट शतक है। 
 
190 के स्कोर पर उन्हें और नुवान प्रदीप ने उन्हें एंजेलो मैथ्यूज के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेजा। धवन ने इसी मैदान पर अपना आखिरी टेस्ट शतक बनाया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS