ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
दोहरे शतक से चूके धवन, भारत विशाल स्कोर की ओर
By Deshwani | Publish Date: 26/7/2017 5:33:10 PM
दोहरे शतक से चूके धवन, भारत विशाल स्कोर की ओर

 गाले, (हि.स.)। श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले मैच के पहले दिन सलामी बल्लेबाज शिखर धवन दोहरे शतक से चूक गये। धवन ने अपने टेस्ट कैरियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेलते हुए 168 गेंदों में 31 चौके लगाकर 190 रन बनाये। यह उनका पांचवां टेस्ट शतक है। 

 
190 के स्कोर पर उन्हें और नुवान प्रदीप ने उन्हें एंजेलो मैथ्यूज के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेजा। धवन ने इसी मैदान पर अपना आखिरी टेस्ट शतक बनाया था। उन्होंने भारत के आखिरी श्रीलंका दौरे में वर्ष 2015 में 12 अगस्त को मैच में 134 रनों की पारी खेली थी।
 
धवन ने 2013 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली टेस्ट में 187 रन की पारी खेली थी जो उनके टेस्ट कॅरियर की सर्वश्रेष्ठ पारी थी। लेकिन अब उन्होंने गाले में अपने 190 रन के स्कोर से इसे पीछे छोड़ दिया है। उन्होंने चेतेश्वर पुजारा के साथ दूसरे विकेट के लिए 253 रन की बड़ी साझेदारी भी की।
 
समाचार लिखे जाने तक भारतीय टीम ने 60 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 295 रन बना लिये हैं। पुजारा 84 और रहाणे बिना खाता खोले क्रिज पर मौजूद हैं। कप्तान विराट कोहली इस मैच में भी नाकाम रहे और केवल 3 रन बनाकर चलते बने। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS