ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
पीसीबी ने पीएसएल को स्वायत्त बनाने का विचार खारिज किया
By Deshwani | Publish Date: 26/7/2017 5:06:32 PM
पीसीबी ने पीएसएल को स्वायत्त बनाने का विचार खारिज किया

 लाहैर, (हि.स.)। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) को एक स्वायत्त कंपनी बनाने के विचार को खारिज करते हुए कहा कि वह इसे खुद संचालित करेंगे।

 
बता दें कि इस साल मार्च में पीएसएल के सफल दूसरे संस्करण के बाद, अध्यक्ष नजम सेठी ने घोषणा की थी कि वे लीग को एक स्वतंत्र निकाय बनाने के लिए उत्सुक हैं।
 
गौरतलब है कि सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमिशन ऑफ पाकिस्तान (एसईसीपी) के वर्तमान कानून पीसीबी के अधिकारियों को एक स्वतंत्र इकाई में शामिल करने की अनुमति नहीं देता है। इससे पहले, पीसीबी को यह पता चल गया कि वित्त मंत्रालय एसईसीपी के कानूनों को बदल रहा है जिससे पीसीबी अपने अधिकारियों को पीएसएल के लिए नामांकित करने की अनुमति दे सके।
 
इसे ध्यान में रखते हुए, पीसीबी के अध्यक्ष शहरयार खान और नजम सेठी ने एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन आयोजित किया था और घोषणा की थी कि पीसीबी के दो अधिकारी निदेशक के रूप में और बाहर से तीन लोगों को पीएसएल में नामित किया जाएगा।
 
सेठी ने अब पुष्टि की है कि वे निकट भविष्य में बदलाव की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन उन्होंने कहा कि कोई बदलाव नहीं किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि हम एसईसीपी के कानूनों में बदलाव की उम्मीद कर रहे थे लेकिन अलग-अलग उठे विरोध के कारण उन्हें बदला नहीं गया था, इसलिए हमने खुद को एक अलग संस्था बनाने के बजाय पीएसएल को चलाने का फैसला किया है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS