ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
स्वदेश लौटी भारतीय महिला क्रिकेट टीम, हुआ जोरदार स्वागत
By Deshwani | Publish Date: 26/7/2017 3:14:20 PM
स्वदेश लौटी भारतीय महिला क्रिकेट टीम, हुआ जोरदार स्वागत

नई दिल्ली, (हि.स.)। आईसीसी महिला विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करने के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम बुधवार को स्वदेश लौट आयी। हरमनप्रीत कौर और झुलन गोस्वामी सहित कुल 8 खिलाड़ी आज सुबह मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे, जबकि बाकी खिलाड़ी दोपहर में पहुंचे। जहां उनका तिलक लगाकर जोरदार स्वागत किया गया। सुबह पहुंचने वाले खिलाड़ियों में हरमनप्रीत कौर, झुलन गोस्वामी, सुषमा वर्मा, स्मृति मंधाना, शिखा पांडे, पूनम राउत और दीप्ति शर्मा शामिल थीं। 

 

गौरतलब है कि इंग्लैंड के कल आईसीसी महिला विश्व कप के एक रोमांचक मुकाबले में भारत को 9 रन से हराकर विश्व कप पर कब्जा किया। इंग्लैंड की तरफ से अन्ना श्राबोलल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 46 रन देकर 6 विकेट लिये। 229 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही भारतीय टीम एक समय तीन विकेट पर 191 रन बनाकर अच्छी स्थिति में थी। आखिरी 12 गेंदों पर टीम को जीत के लिए 11 रनों की दरकार थी, लेकिन भारतीय टीम 219 रनों पर ही सिमट गई। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS