ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
गाले टेस्ट : पहले दिन लंच तक भारत ने एक विकेट पर 115 रन बनाए
By Deshwani | Publish Date: 26/7/2017 1:06:29 PM
गाले टेस्ट : पहले दिन लंच तक भारत ने एक विकेट पर 115 रन बनाए

गाले, (हि.स.) तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले टेस्ट के पहले दिन लंच तक भारतीय टीम ने एक विकेट के नुकसान पर 115 रन बना लिए हैं। चेतेश्वर पुजारा 37 रन और शिखर धवन 64 बनाकर नाबाद हैं। इन दोनों के बीच अब तक 88 रनों की साझेदारी हो चुकी है।
 
भारत की तरफ से आउट होने वाले बल्लेबाज अभिनव मुकुंद हैं। मुकुंद को प्रदीप ने डिकवेला के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेजा। मुकुंद ने 12 रन बनाए।
 
इससे पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। अभिनव मुकुंद और शिखर धवन ने संभलकर खेलते हुए भारतीय टीम को सधी शुरुआत दी। इन दोनों के बीच 27 रन की साझेदारी हुई। आठवें ओवर की तीसरी गेंद पर 27 के कुल स्कोर पर मुकुंद को प्रदीप ने डिकवेला के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेजा। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे चेतेश्वर पुजारा और शिखर धवन ने भारतीय टीम को कोई क्षति नहीं होने दी और स्कोर 100 के पार पहुंचाया। इस दौरान धवन ने अपना अर्धशतक भी पूरा किया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS