ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
टेस्ट क्रिकेट में वापसी को लेकर उत्साहित हैं रोहित शर्मा
By Deshwani | Publish Date: 25/7/2017 5:53:05 PM
टेस्ट क्रिकेट में वापसी को लेकर उत्साहित हैं रोहित शर्मा

कोलंबो,  (हि.स.)। भारत के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा टेस्ट क्रिकेट में वापसी को लेकर उत्साहित हैं। रोहित ने कहा कि एक बार फिर से सफेद जर्सी में वापस लौटने पर वह गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। बतादें कि श्रीलंका के खिलाफ गाले में शुरू हो रहे तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए रोहित को भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया है।
रोहित ने पिछले साल अक्टूबर में न्यूज़ीलैंड के खिलाफ अपना आकिरी टेस्ट मैच खेला था। इसके बाद नवंबर 2016 में उनकी जांघ की सर्जरी हुई थी, जिसके कारण वह इंग्लैंड, बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार टेस्ट सीरीज से बाहर थे। रोहित ने कहा, 'मुझे पता है कि मुझे एक खिलाड़ी के रूप में क्या करना है। लगभग एक साल पहले मैंने अपना आखिरी टेस्ट खेला था और अब टेस्ट में वापसी पर मुझे काफी खुशी हो रही है।'
रोहित ने कहा कि फिलहाल अभी वो अपना पूरा ध्यान बल्लेबाजी पर दे रहे हैं। उनकी ताकत पिच पर टिकना और उसके बाद आक्रमण करना है, जिससे वह विपक्षियों पर दबाव डाल सकें। उन्होंने कहा कि मैं अपने ऊपर कोई दबाव नहीं ले रहा हूं। मैं सिर्फ मैदान में जाकर अपने खेल का आनंद लेना चाहता हूं और मैं तब से ऐसा कर रहा हूं, जब से खेलना शुरू किया और अब भी इसी पर कायम रहूंगा।


एक टेस्ट क्रिकेटर के रूप में खुद को स्थापित करने के सवाल पर रोहित ने कहा कि मैं इन चीजों पर कभी ध्यान नहीं देता। बस प्रयास करता हूं कि दिन के अंत में, मैं टीम के लिए एक बड़ा मैच विजेता बनूं। कहा कि मैं एक सफल क्रिकेटर बनना चाहता हूं, लेकिन साथ ही मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है कि टीम को मैंने कितने मैच जीताये हैं।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS