ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
''बैटल ग्राउंड एशिया'' में दोहरे खिताब के लिए भिड़ेंगे विजेंदर
By Deshwani | Publish Date: 25/7/2017 5:46:06 PM
''बैटल ग्राउंड एशिया'' में दोहरे खिताब के लिए भिड़ेंगे विजेंदर

नई दिल्ली, (हि.स.)। आईओएस बॉक्सिंग प्रमोशन ने मंगलवार को मुम्बई में पांच अगस्त को होने वाले 'बैटल ग्राउंड एशिया' के कार्यक्रम की घोषणा की। इस प्रतियोगिता से बीजिंग ओलंपिक क्वार्टर फाइनलिस्ट अखिल कुमार और जितेंदर कुमार अपने पेशेवर बॉक्सिंग कैरियर की शुरुआत करेंगे।
इस प्रतियोगिता में भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह चीन के नंबर-1 मुक्केबाज जुल्पीकर ममैताली से दोहरे खिताब (डब्ल्यूबीओ एशिया पैसिफिक सुपर मिडलवेट और डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल सुपर मिडलवेट) के लिए भिड़ेंगे।
अन्य दो प्रमुख मुक्केबाज अखिल कुमार (जूनियर वेल्टरवेट - 63.5 किग्रा) ऑस्ट्रेलिया के टाय गिलक्रिस्ट से भिड़ेगें। वहीं, जितेंदर कुमार (लाइटवेट -61.2 किलोग्राम) थाईलैंड के थानेट लिखितकामपोर्न से भिड़ेंगे। डब्लूबीसी एशिया वेल्टरवेट चैंपियन नीरज गोयत अपने खिताब के बचाव के लिए उतरेंगे।
हरियाणा के 26 वर्षीय मुक्केबाज नीरज ने अपने पेशेवर मुक्केबाजी कैरियर की शुरुआत 2011 में चीन गोउ वेन दांग के खिलाफ की। वर्तमान में डब्ल्यूबीसी की सूची में वह 35 वें स्थान पर है, 2016 में ऑस्ट्रेलियाई बेन काइट को हराकर उन्होंने डब्लूबीसी एशिया वेल्टरवेट का खिताब जीता था। इसके अलावा उन्होंने एआईबीए प्रो बॉक्सिंग ओलिंपिक क्वालीफायर में कांस्य पदक जीता था। वे वेल्टरवेट श्रेणी (66.7 किलोग्राम) में फिलीपींस के एलन तानादा के खिलाफ 10-राउंड की फाइट में अपने खिताब की रक्षा करेंगे। बचाव करने के लिए देख रहे हैं।


 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS