ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
इटली के दिग्गज फुटबॉलर एंटोनियो कासानो ने लिया संन्यास
By Deshwani | Publish Date: 25/7/2017 3:23:56 PM
इटली के दिग्गज फुटबॉलर एंटोनियो कासानो ने लिया संन्यास

रोम, (हि.स.)। इटली के दिग्गज फुटबॉलर एंटोनियो कासानो ने संन्यास ले लिया है। कासानो ने सेरी-ए लीग क्लब वेरोना में शामिल होने के कुछ ही दिन बाद संन्यास की घोषणा कर प्रशंसकों को सकते में डाल दिया है।
 
बता दें कि 35 वर्षीय कासानो ने सेरी-ए लीग क्लब वेरोना से करार करने से पहले कहा था कि वह अभी संन्यास नहीं लेंगे। संन्यास लेना उनकी बहुत बड़ी गलती होगी। 
 
इससे पहले कासानो की पत्नी कैरोलिना मोरालिस ने भी उनकी तरफ से ट्वीट करते हुए कहा था कि कासानो फुटबॉल छोड़ने नहीं जा रहा हैं। हालांकि, बाद में कासानो ने अपने बयान से पलटते हुए संन्यास की घोषणा कर दी।
 
कासानो ने कहा कि शारीरिक रूप से मैं स्वस्थ महसूस कर रहा हूं। जैसा मैंने प्रशिक्षण के पिछले 15 दिनों में दिखाया है, लेकिन मानसिक रूप से मैं वेरोना की तरफ से खेलने के लिए तैयार नहीं हूं। गौरतलब है कि कसानो ने यूरो 2004 और यूरो 2012 के दौरान इटली के लिए 118 मैचों में 39 गोल किए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS