ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच बने हसन तिलकरत्ने
By Deshwani | Publish Date: 25/7/2017 1:27:42 PM
श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच बने हसन तिलकरत्ने

कोलंबो, (हि.स.)। भारत के खिलाफ श्रृंखला के लिए श्रीलंका ने पूर्व बल्लेबाज हसन तिलकरत्ने को अस्थायी बल्लेबाजी कोच के रूप में नियुक्त किया है। श्रीलंका और भारत के बीच तीन टेस्ट, पांच एकदिवसीय और एक टी-20 मैचों की श्रृंखला खेली जायेगी। पहला टेस्ट गाले में 26 जुलाई से शुरू हो रहा है। 
 
बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी के बाद ग्रैहम फोर्ड के इस्तीफा देने के बाद से ही टीम बिना स्थाई बल्लेबाजी कोच के ही खेल रही है। 
 
श्रीलंका क्रिकेट मैनेजर असंका गुरुसिंहा ने कहा कि हसन टीम के साथ जिम्बाब्वे के खिलाफ हाल की श्रृंखला से ही जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि इस पूर्व क्रिकेटर का अनुभव टीम के लिए फायदेमंद होगा।
 
हसन ने 1989 और 2004 के बीच श्रीलंका के लिए 83 टेस्ट मैचों में कुल 4545 रन बनाए हैं। श्रीलंका के कप्तान रह चुके हसन 1996 में श्रीलंका की विश्व कप जीतने वाली टीम का भी हिस्सा थे। हसन ने अपने प्रथम श्रेणी क्रिकेट कैरियर में 49.26 के औसत से 13,253 रन बनाये हैं। 
 
गौरतलब है कि पिछले हफ्ते पूर्व तेज गेंदबाज चमिंडा वास को भारत के खिलाफ श्रृंखला के लिए श्रीलंका का तेज गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS