ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
हरमनप्रीत कौर के पदोन्नति की सिफारिश करेगा मुम्बई रेलवे
By Deshwani | Publish Date: 23/7/2017 3:08:34 PM
हरमनप्रीत कौर के पदोन्नति की सिफारिश करेगा मुम्बई रेलवे

मुंबई, (हि.स.)। मुम्बई रेलवे भारतीय महिला हरमनप्रीत कौर के पदोन्नति की सिफारिश की है। हरमनप्रीत के नियोक्ता पश्चिम रेलवे के मुम्बई संभाग के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी रविंदर भाकर ने कहा कि जब भी हमारे खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं| हम उनके नाम की सिफारिश पदोन्नति के लिए करते हैं।

उन्होंने कहा कि आईसीसी महिला विश्व कप के सेमीफाइनल में हरमन ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया इसके लिए निश्चित तौर पर उनके पदोन्नति के लिए रेल मंत्रालय से सिफारिश करेंगे। यही नहीं, उसके वापस आने पर हम उसका सम्मान भी करेंगे।

उन्होंने कहा कि हरमन फिलहाल फिलहाल मुंबई में चीफ आफिस सुपरिटेंडेट की महिला क्रिकेट टीम का चयन करने वाली समिति के प्रमुख सुनील उदासी ने कहा कि रेलवे हमेशा अपने खिलाड़ियों का ख्याल रखता है और उन्हें उचित ट्रेनिंग मुहैया कराता है। उन्होंने बताया कि मौजूदा भारतीय राष्ट्रीय टीम में शामिल कप्तान मिताली राज, एकता बिष्ट, पूनम राउत, वेदा कृष्णमूर्ति, पूनम यादव, सुषमा देवी, मोना मेशराम, राजेश्वरी गायकवाड़ और नुजहत परवीन रेलवे से हैं।

गौरतलब है कि सेमीफाइनल में हरमनप्रीत ने 115 गेंद में 171 रन की पारी खेली जिसके कारण भारत ने गत चैंपियन आस्ट्रेलिया को हराकर फाइनल में महिला विश्व कप के खिताबी मुकाबले में प्रवेश किया है जहां आज उनका सामना इंग्लैंड से होगा।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS