ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
विश्व कप जीतने से भारत में महिला क्रिकेट का अपना एक ब्रांड होगा : मिताली
By Deshwani | Publish Date: 23/7/2017 3:03:42 PM
विश्व कप जीतने से भारत में महिला क्रिकेट का अपना एक ब्रांड होगा : मिताली

डर्बी, (हि.स.)। कप्तान मिताली राज का मानना है कि यदि टीम इंग्लैंड को हराकर आईसीसी महिला विश्व कप का खिताब जीतने में सफल होती है तो भारतीय महिला क्रिकेट में एक व्यापक परिवर्तन होगा और इस परिवर्तन से भविष्य की पीढ़ियों को लाभ मिलेगा। साथ ही भारत में महिला क्रिकेट का अपना एक ब्रांड होगा, जिससे महिला क्रिकेट को बढ़ावा देने में किसी भी चीज की आवश्यकता नहीं होगी।

मिताली ने जोर देकर कहा कि यह जीत निश्चित रूप से युवा लड़कियों के लिए एक महिला आईपीएल का दरवाजा खोल सकती है। उन्होंने कहा कि हमने देखा है कि स्मृति (मंधाना) और हरमन (हरमनप्रीत कौर) ने महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) में खेलकर देश को गौरवान्वित किया है। मुझे यकीन है कि यदि दूसरे युवा खिलाड़ी भी इस संस्कृति को आगे बढ़ाते हैं तो भारतीय महिला क्रिकेट का स्तर काफी बेहतर होगा।

इंग्लैंड के कप्तान हीदर नाइट ने कहा कि टी-20 लीग महिला क्रिकेट के सुधार में काफी योगदान दे सकता है। उन्होंने कहा कि फाइनल में भारतीय महिलाओं का होना क्रिकेट के लिए सबसे अच्छा परिणाम है। भारतीय टीम के प्रदर्शन को देखते हुए बीसीसीआई भी महिला क्रिकेट के विकास में योगदान देगी।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS