ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
कश्यप और प्रणय की नजरें अमेरीका ओपन के फाइनल पर
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2017 4:05:32 PM
कश्यप और प्रणय की नजरें अमेरीका ओपन के फाइनल पर

नई दिल्ली, (हि.स.)। भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी परूपल्ली कश्यप और एचएस प्रणय रविवार को अपने-अपने सेमीफाइनल मुकाबले को जीत दर्ज कर अमेरीका ओपन ग्रां प्री गोल्ड फाइनल में स्थान पक्का करना चाहेंगे। 
क्वार्टरफाइनल मुकाबले में प्रणय ने जापान की आठवें वरीय कांता तुनेमा को एक घंटे से अधिक चले मुकाबले में 10-21, 21-15, 21-18 से हराकर सेमीफाइनल मुकाबले में जगह बनायी थी। दूसरी तरफ, कश्यप ने अपने साथी और पांचवीं वरीयता प्राप्त समीर वर्मा को 40 मिनट में 21-13, 21-16 से हराकर जीत हासिल की थी। सेमीफाइनल मुकाबले में प्रणय का सामना अब वियतनाम के 15वें वरीय तियान मिन्ह गुयेन के साथ होगा, जबकि कश्यप कोरिया के क्वांग ही हेओ से भिड़ेंगे।
दूसरी तरफ, मनु अत्री और बी सुमीत रेड्डी की जोड़ी भी पुरुष युगल के सेमीफाइनल में पहुंच गई है। मनु-सुमित की जोड़ी ने लुई चिंग याओ और चीनी ताइपे के यांग पो हान की जोड़ी को हराया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS