ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
भारतीय महिला क्रिकेट टीम को बॉलीवुड ने कहा 'गुड लक'
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2017 3:59:32 PM
भारतीय महिला क्रिकेट टीम को बॉलीवुड ने कहा 'गुड लक'

मुंबई, (हि.स.)। अमिताभ बच्चन सहित बॉलीवुड के तमाम सितारों ने रविवार को लंदन में लार्ड्स के क्रिकेट मैदान में मेजबान टीम के साथ विश्वकप का फाइनल जा रही भारतीय महिला क्रिकेट टीम को शुभकामनाएं दी हैं। विश्वकप के सेमीफाइनल में खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही ऑस्ट्रेलियाई टीम को पराजित करके फाइनल में पहुंची भारतीय महिला टीम की जीत पर बॉलीवुड के सितारों ने भरोसा जताया है। 
अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर टीम के नाम अपनी पोस्ट में लिखा कि हमें आपकी उपलब्धियों पर गर्व है और हम इंतजार कर रहे हैं, जब विजेता टीम की ट्राफी के साथ आप स्वदेश लौटेंगी। सुनील शेट्टी ने रविवार को अपने सारे प्रोग्राम कैंसिल कर दिए हैं। उनका कहना है, जब हमारी शेरनियां वहां जौहर दिखाने वाली हैं, तो हम कोई और काम कैसे कर सकते हैं। 
अपनी नई फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' के प्रमोशन के लिए लंदन पहुंचे अक्षय कुमार और फिल्म की टीम ने अपने कार्यक्रम में बदलाव करते हुए मैदान में जाकर मैच देखने का निर्णय किया है। अर्जुन कपूर, जो मुंबई में अपनी फिल्म मुबारकां का प्रमोशन कर रहे हैं, वे भी उम्मीद कर रहे हैं कि हमारी लड़कियां ट्राफी लेकर आएंगी। वरुण धवन, फरहान अख्तर, सुशांत सिंह राजपूत, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर ने भी भारतीय महिला टीम को फाइनल के लिए गुडलक कहते हुए ट्राफी जीतने की उम्मीद जताई है। अपनी शैली में आमिर खान का संदेश भी आया है, जिसमें वे दंगल स्टाइल में कह रहे हैं- म्हारी छोरियां छोरों से कम है के?। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS