ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
विश्व जूनियर स्क्वैश के क्वार्टर फाइनल में हारे अभय
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2017 1:19:04 PM
विश्व जूनियर स्क्वैश के क्वार्टर फाइनल में हारे अभय

नई दिल्ली, (हि.स.)। भारत के शीर्ष जूनियर स्क्वैश खिलाड़ी अभय सिंह डब्लूएसएफ विश्व जूनियर स्क्वैश चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में हारकर बाहर हो गये। 

 

अभय को मिस्र के मारवान तेरेक ने 8-11, 11-4, 11-6, 11-6 से हराया। तरेक ने इससे पहले तीसरे दौर में एक अन्य भारतीय खिलाड़ी यश फडटे को भी मात दी थी।

 

अभय अब 5 से 8वें स्थान के लिए खेलेंगे। चैंपियनशिप में अब भारत की उम्मीदें अब लड़कियों के टीम स्पर्धा से जुड़ी हैं। जो 25 जुलाई को शुरू हो रही है। इसके बाद लड़कों की एक अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट सीरीज़ का भी आयोजन किया जायेगा, जिसमें भारत, ऑस्ट्रेलिया, मलेशिया, दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड की टीमें शामिल होंगी।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS