ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
हरमनप्रीत का डब्लूबीबीएल में खेलना महत्वपूर्ण साबित हुआ: मिताली
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2017 1:00:59 PM
हरमनप्रीत का डब्लूबीबीएल में खेलना महत्वपूर्ण साबित हुआ: मिताली

डर्बी, (हि.स.)। भारतीय कप्तान मिताली राज ने आईसीसी महिला विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हरमनप्रीत कौर के नाबाद 171 रन की पारी की तारीफ करते हुए उन्हें इस पारी के लिए बधाई दी और कहा कि कि महिलाओं के बिग बैश लीग (डब्लूबीबीएल) में खेलने के कारण हरमनप्रीत ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों को अच्छी तरह समझ सकीं और सेमीफाइनल मुकाबले में यह काफी महत्वपूर्ण साबित हुआ। 
 
मिताली ने मैच के बाद कहा कि मुझे लगता है कि डब्लूबीबीएल में खेली जाने के बाद बदलाव आया है। हरमनप्रीत और स्मृति मंधाना दोनों को डब्लूबीबीएल में खेलने से ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को समझने में मदद मिली। बता दें कि 28 वर्षीय हरमनप्रीत बिग बैश लीग और किआ सुपर लीग के लिए चुने जाने वाली पहली भारतीय महिला क्रिकेटर बनी हैं। 
 
मिताली ने कहा कि सेमीफाइनल मुकाबले में इस तरह का बड़ा प्रदर्शन आस्ट्रेलिया जैसी चैंपियन टीम को हराने के लिए आवश्यक था। हरमनप्रीत ने 115 गेंदों पर नाबाद 171 रन बनाए। जो कि विश्व कप के किसी भी नॉकआउट मैच में भारतीय पुरुष या महिला का सर्वोच्च स्कोर है। उनकी इस पारी की बदौलत भारतीय टीम 6 बार की विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को हराने में सफल रही। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS