ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
महाराष्ट्र ओपन के नाम से जाना जायेगा चेन्नई ओपन
By Deshwani | Publish Date: 20/7/2017 7:39:30 PM
महाराष्ट्र ओपन के नाम से जाना जायेगा चेन्नई ओपन

मुम्बई, (हि.स.)। भारत की मशहूर एटीपी टेनिस प्रतियोगिता 'चेन्नई ओपन' के 2018 के संस्करण का आयोजन अब पुणे में होगा। साथ ही इस प्रतियोगिता का नाम बदलकर अब 'महाराष्ट्र ओपन' रख दिया गया है। आईएमजी-रिलायंस, महाराष्ट्र सरकार और महाराष्ट्र राज्य लॉन टेनिस एसोसिएशन (एमएसएलटीए) के साथ टूर्नामेंट के धारकों ने गुरूवार को संयुक्त रूप से उक्त घोषणा की। 

 
इस अवसर पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने कहा कि हम अपने राज्य में विश्व स्तरीय एटीपी टेनिस प्रतियोगिता का स्वागत करते हैं। हम महाराष्ट्र ओपन की मेजबानी को लेकर खुश हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि हम इसे हर साल नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।
 
बता दें कि चेन्नई ओपन भारत के अंतरराष्ट्रीय खेल कैलेंडर पर एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता रहा है और 21 साल से दुनियाभर के शीर्ष खिलाड़ियों को आकर्षित कर रहा है। इस प्रतियोगिता में राफेल नडाल सहित कई विश्व स्तरीय खिलाड़ी हिस्सा ले चुके हैं। 
 
आईएमजी-रिलायंस के प्रवक्ता ने कहा कि हम तमिलनाडु खासकर हमारे असंख्य प्रशंसकों, तमिलनाडु सरकार और तमिलनाडु टेनिस संघ को धन्यवाद देना चाहते हैं, जिन्होंने चेन्नई ओपन को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी। हम सिर्फ पुणे और महाराष्ट्र में ही नहीं बल्कि देश के हर हिस्से में मौजूद टेनिस प्रशंसकों से इसी तरह के प्रेम की प्रतीक्षा करते हैं। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS