ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
सेमीफाइनल में भारत के पास आस्ट्रेलिया से जीतने का अच्छा मौका : अंजुम
By Deshwani | Publish Date: 19/7/2017 2:41:52 PM
सेमीफाइनल में भारत के पास आस्ट्रेलिया से जीतने का अच्छा मौका : अंजुम

नई दिल्ली, (हि.स.)। भारत की महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान अंजुम चोपड़ा का मानना ​​है कि आईसीसी महिला विश्व कप में गुरुवार को होने वाले सेमीफाइनल में भारत के पास जीतने का अच्छा मौका है। अंजुम चोपड़ा का कहना है कि भारत ऑस्ट्रेलिया को हरा सकता है अगर वह आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गये मैंचों में हुई गलतियों से सीखते हुए खेले।


अंजुम चोपड़ा ने कहा कि मैं सिर्फ उम्मीद नहीं कर रही हूं कि भारत को फाइनल में होना चाहिए। मेरा ऐसा कहने का कारण है कि मैंने हमेशा महसूस किया है कि जब भी आप किसी भी समय क्वार्टर फाइनल या सेमीफाइनल में शामिल होते हैं, तो बस एक मैच आपको टीम भावना से अच्छी तरह से एक साथ खेलने की जरूरत है, भले ही सामने की टीम मौजूदा विश्व चैंपियन ही क्यों न हो जीत आपकी होती है।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया ने मौजूदा संस्करण से पहले 10 विश्व कप टूर्नामेंट में से छह में जीत दर्ज की है और एकदिवसीय मैचों में भारत के खिलाफ 34-8 जीत-हार के रिकार्ड दर्ज किया है। लेकिन माना जा रहा है कि इस मिताली राज के नेतृत्व वाली टीम कुछ कम नहीं है। इस टीम ने अपने सात मैचों में से पांच में जीत हासिल की है जबकि ऑस्ट्रेलिया ने छह मैच जीते हैं ।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS