ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
डु प्लेसिस ने फिलेंडर को नया ''जैक कैलिस'' बताया
By Deshwani | Publish Date: 18/7/2017 3:21:59 PM
डु प्लेसिस ने फिलेंडर को नया ''जैक कैलिस'' बताया

नाटिंघम, (हि.स.)। दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में 340 रन से मिली जीत में गेंद और बल्ले से महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले वर्नोन फिलेंडर को नया 'जैक कैलिस' बताया है। बता दें कि इस मैच में फिलेंडर ने पहली पारी में 54 और दूसरी पारी में 42 रन बनाये थे। साथ ही उन्होंने इस मैच में 5 विकेट भी लिये थे।

डु प्लेसिस ने कहा कि फिलेंडर ने दूसरे टेस्ट में जिस तरह से गेंद और बल्ले से प्रदर्शन किया, उससे वह नये जैक्स कैलिस बनने की राह पर हैं। उन्होंने कहा कि फिलेंडर एक शानदार क्रिकेटर है। वह संभवत: दुनिया में सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर हैं। वह किसी भी पिच पर गेंद औऱ बल्ले दोने से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकते हैं।

बता दें कि कैलिस को दुनिया के महान हरफनमौला खिलाड़ियों में से एक माना जाता है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके कैलिस ने अपने शानदार कैरियर में 55 से भी अधिक औसत से 45 टेस्ट शतक लगा चुके हैं और 292 विकेट भी ले चुके हैं| साथ ही कैलिस ने 200 कैच भी लपके हैं।

गौरतलब है कि तेज गेंदबाज फिलेंडर और लेग स्पिनर केशव महाराज की घातक गेंदबाजी से दक्षिण अफ्रीका ने इंग्लैंड को दूसरे क्रिकेट टेस्ट के चौथे ही दिन सोमवार को 340 रन से हराकर चार मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। दक्षिण अफ्रीका ने इंग्लैंड के सामने 474 रन का लक्ष्य रखा था। लेकिन मेजबान टीम 44.2 ओवर में 133 रन पर ढेर हो गई।


 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS