ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
वॉन की आलोचना को जो रूट ने अनुचित बताया
By Deshwani | Publish Date: 18/7/2017 12:23:56 PM
वॉन की आलोचना को जो रूट ने अनुचित बताया

नाटिंघम, (हि.स.)। दक्षिण अफ्रीका से दूसरे टेस्ट में मिली 340 रनों की हार के बाद दिग्गज बल्लेबाज माइकल वॉन द्वारा इंग्लिश टीम की आलोचना से स्तब्ध कप्तान जो रूट ने इसे अनुचित बताया है। 
 
रूट ने कहा कि यह बहुत ही अनुचित है। मैं विश्वास नहीं कर सकता कि वॉन ने वास्तव में आलोचना की है। रूट ने कहा कि इस मैच में हमने जिस तरह का प्रदर्शन किया वह बहुत निराशाजनक है। हम टीम के रूप में सही प्रदर्शन नहीं कर पाये। 
 
बता दें कि वॉन ने हार के बाद कहा था कि इंग्लैंड की बल्लेबाजी भयावह हो थी। इंग्लिश बल्लेबाजों में शायद क्रिकेट के इस प्रारूप के सम्मान की कमी है। ऐसा लग रहा था कि वो टी-20 क्रिकेट खेल रहे हैं। इंग्लिश बल्लेबाजों का दृष्टिकोण केवल आक्रमण करना था, जो कि टेस्ट क्रिकेट के लिए सही नहीं था। इस मैच में इंग्लैंड की पहली पारी 205 और दूसरी पारी 133 रनों पर सिमट गई थी। जबकि दक्षिण अफ्रीका ने पहली पारी में 335 और दूसरी पारी में 343 रन बनाये थे। 
 
रूट ने कहा कि अभी श्रृंखला में बहुत से मैच खेले जाने वाले हैं और एक मैच के बाद आलोचना सही नहीं है। जबकि हमने टेस्ट में जीत दर्ज की है। हमारी टीम अच्छी है और अगले मैच में हम वापसी करेंगे। 
 
हमें इस हार से सबक सीखना होगा। हमने पहली पारी में स्थिति का आकलन नहीं किया था और फिर से हमें खेल में वापस आने का कोई रास्ता नहीं मिला।
 
गौरतलब है कि तेज गेंदबाज फिलेंडर और लेग स्पिनर केशव महाराज की घातक गेंदबाजी से दक्षिण अफ्रीका ने इंग्लैंड को दूसरे क्रिकेट टेस्ट के चौथे ही दिन सोमवार को 340 रन से हराकर चार मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। 
 
दक्षिण अफ्रीका ने इंग्लैंड के सामने 474 रन का लक्ष्य रखा था लेकिन मेजबान टीम 44.2 ओवर में 133 रन पर ढेर हो गई। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS