ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
भारतीय टीम का कोच बनना चाहते थे गिलेस्पी
By Deshwani | Publish Date: 16/7/2017 4:01:59 PM
भारतीय टीम का कोच बनना चाहते थे गिलेस्पी

 नई दिल्ली, (हि.स.)। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेसन गिलेस्पी ने खुलासा किया है कि वह टीम इंडिया के मुख्य कोच के पद पर आवेदन करने के लिए गंभीरता से विचार कर रहे थे। गिलेस्पी ने कहा कि उन्होंने अपने परिवार के साथ इस बारे में बात की थी। कोच पद के आवेदन के लिए तैयारी भी कर ली थी। फिर मैनें सोचा कि इस जिम्मेदारी को संभालने के लिए मैं कितना तैयार और सक्षम हूं और अंत में मुझे लगा कि मैं इस अवसर के लिए तैयार नहीं हूं।

गिलेस्पी को पापुआ न्यू गिनी (पीएनजी) का अंतरिम कोच बनाया गया हैं। गिलेस्पी ने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के रूप में सेवा करने का यह एक बढ़िया अवसर था, जिसे मैनें गंवा दिया। शायद कुछ सालों बाद मैं इस पर गंभीरता से विचार करूंगा। गौरतलब है कि 18 जून को ओवल में चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम को 180 रनों से मिली शर्मनाक हार के बाद अनिल कुंबले के इस्तीफे के बाद से कोच पद खाली पड़ा था। इसके बाद 12 जुलाई को रवि शास्त्री को भारतीय क्रिकेट टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS