ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
इंग्लैंड दौरे के लिए केमार रोच वेस्टइंडीज टेस्ट टीम में शामिल
By Deshwani | Publish Date: 16/7/2017 1:51:42 PM
इंग्लैंड दौरे के लिए केमार रोच वेस्टइंडीज टेस्ट टीम में शामिल

 एंटीगुआ, (हि.स.)। इस महीने के अंत में शुरू हो रहे इंग्लैंड दौरे के लिए दाएं हाथ के तेज गेंदबाज केमार रोच को 15 सदस्यीय वेस्टइंडीज टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। चयन समिति के अध्यक्ष कोर्टनी ब्राउन ने कहा कि 29 वर्षीय रोच ने 18 महीने के लिए कोई टेस्ट नहीं खेला है, लेकिन घरेलू प्रतियोगिता में उनका अच्छा प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है| इसे ध्यान में रखते हुए उन्हें राष्ट्रीय टीम में जगह दी गई है। 

उन्होंने कहा कि रोच हमारे लिए हमेशा ही टेस्ट मैचों के लिए सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक थे। हम उसे 4 दिवसीय घरेलू मैच में फार्म में वापस आते देखा है। वह पहले जितनी तेज गेंदबाजी नहीं कर सकता है, लेकिन फिर भी उसके कौशल को हम सभी जानते हैं। साथ ही उसके पास अनुभव की भी कोई कमी नहीं है। बता दें कि रोच ने 37 टेस्ट खेले हैं जिसमें उन्होंने 122 विकेट लिए हैं।
उन्होंने बताया कि कैल होप और हरफनमौला खिलाड़ी रेमन रेफेर दौरे के लिए टीम में नये चेहरे हैं। इस दौरे पर पहला दिन रात का टेस्ट 18 अगस्त से एजबस्टन में शुरू होगा। दूसरा मैच हेडिंग्ले में 25 से 29 अगस्त तक और तीसरा टेस्ट लॉर्ड्स में 7 से 11 सितंबर तक होगा। टेस्ट मैचों के बाद पांच एकदिवसीय और 1 टी-20 मैच भी खेला जायेगा। जिसके लिए टीम को घोषणा बाद में की जायेगी। 
 
वेस्टइंडीज टेस्ट टीम इस प्रकार है: 
जेसन होल्डर (कप्तान), क्रेग ब्रेथवेट (उप-कप्तान), देवेंद्र बिशु, जेर्मैन ब्लैकवुड, रोस्टन चेस, मिगेल कमिंस, शेन डोविक, शैनन गेब्रियल, शिमरोन हैमीमीर, केली होप, शाय होप, अलजारी जोसेफ, कयरान पॉवेल, रेमोन रिफेर और केमार रोच। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS