ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
विंबलडन के फाइनल में पहुंचे फेडरर
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2017 12:51:34 PM
विंबलडन के फाइनल में पहुंचे फेडरर

लंदन, (हि.स.) । 18 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन स्विटजरलैंड के रोजर फेडरर साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम टेनिस चैम्पियनशिप विंबलडन के फाइनल में पहुंच गये हैं। फेडरर ने दो घंटे और 18 मिनट तक चले मैराथन सेमीफाइनल में चेक गणराज्य के टॉमस बर्डिक को 7-6 (4), 7-6 (4), 6-4 से हराकर खिताबी मुकाबले में प्रवेश किया। 
 
फेडरर ने बर्डिक के खिलाफ पिछले सात मुकाबलों में जीत दर्ज की है और अब तक इन दोनों के बीच 24 मुकाबले हो चुके हैं। जिनमें से फेडरर ने 18 और बर्डिक ने 6 में जीत दर्ज की है।
 
खिताबी मुकाबले में फेडरर का सामना मारिन सिलीक के साथ होगा। जिन्होंने सेमीफाइनल मुकाबले में अमेरिका के सैम क्वैरी को 6-7 (6-8) 6-4 7-6 (7-3) 7-5 से हराया। 
 
फाइनल में पहुंचने के साथ ही फेडरर केन रोजवेल के बाद दूसरे सबसे ज्यादा उम्र के खिलाड़ी बने गये हैं, जिन्होंने विंबलडन के फाइनल में प्रवेश किया है। 1974 में रोजवेल 39 वर्ष की आयु में उपविजेता रहे थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS