ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
विंबलडन : सेमीफाइनल में फेडरर का सामना टॉमस बर्डिक से
By Deshwani | Publish Date: 14/7/2017 2:16:40 PM
विंबलडन : सेमीफाइनल में फेडरर का सामना टॉमस बर्डिक से

लंदन,  (हि.स.)। 18-बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन रोजर फेडरर वर्ष के तीसरे ग्रैंड स्लेम विंबलडन के खिताबी मुकाबले में जगह बनाने के लिए शुक्रवार को पुरूष एकल के सेमीफाइनल में चेक गणराज्य के 11वें वरीय टॉमस बर्डिक से भिड़ेंगे।

फेडरर ने सात बार विंबलडन का खिताब जीता है और 12 बार इस प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में जगह बनायी है। फेडरर ने इस वर्ष मालोस राओनिक को एक घंटे और 58 मिनट तक चले मुकाबले में 6-4, 6-2, 7-6 (7-4) से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनायी है।

राओनिक के खिलाफ इस प्रतियोगिता में फेडरर का 100वां मैच था। 35 वर्षीय फेडरर विंबलडन के इतिहास में सेमीफाइनल में पहुंचने वाले दूसरे सबसे उम्रदराज खिलाड़ी हैं भी बन गये हैं। इससे पहले 1974 में ऑस्ट्रेलिया के केन रोसवाल 39 साल की उम्र में विंबलडन के सेमीफाइनल में पहुंचे थे। उस साल केन रनर-अप रहे थे।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS