ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
विंबलडन : बोपन्ना-डैब्रोस्की की जोड़ी क्वार्टर फाइनल में हारी
By Deshwani | Publish Date: 14/7/2017 12:53:46 PM
विंबलडन : बोपन्ना-डैब्रोस्की की जोड़ी क्वार्टर फाइनल में हारी

नई दिल्ली, (हि.स.)। भारतीय शीर्ष युगल टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना और कनाडा की गैबरिएला डैब्रोस्की की जोड़ी वर्ष के तीसरे ग्रैंड स्लेम विंबलडन चैंपियनशिप के मिश्रित युगल के क्वार्टर फाइनल में हारकर बाहर हो गई है। इसी के साथ इस प्रतियोगिता में भारतीय चुनौती भी समाप्त हो गई है। 
 
मिश्रित युगल के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में बोपन्ना-डैब्रोस्की की जोड़ी को फिनलैंड के हेनरी कॉंटिनेन और ब्रिटेन के हीदर वाटसन की जोड़ी ने एक रोमांचक मुकाबले में 7-6 (7-4), 4-6, 5-7 से हराया। भारत-कनाडाई जोड़ी ने कॉंटिनेन-हीदर वाटसन के खिलाफ पहला सेट 7-6 (7-4) से जीतकर जोरदार शुरुआत की। लेकिन इसके बाद अगले दो सेटों में वे अपना लय बरकार नहीं रख सके और कांटिनेन-हीदर ने 4-6, 5-7 से दोनों सेट जीतकर सेमीफाइनल में जगह पक्की की। बोपन्ना से पहले सानिया मिर्जा मिश्रित और युगल दोनों स्पर्धाओं में हार कर प्रतियोगिता से बाहर हो चुकी हैं। 
 
इसके पहले बोपन्ना और डैब्रोस्की की जोड़ी ने क्रोएशिया के निकोला मेकटिक और एना कोंजुन की जोड़ी को 7-6 , 6-2 से हराकर अंतिम 8 में स्थान पक्का किया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS