ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
अनुराग ठाकुर ने सुप्रीम कोर्ट से बिना शर्त मांगी माफी
By Deshwani | Publish Date: 13/7/2017 7:18:38 PM
अनुराग ठाकुर ने सुप्रीम कोर्ट से बिना शर्त मांगी माफी

नई दिल्ली, (हि.स.)। बीसीसीआई के पूर्व प्रमुख अनुराग ठाकुर ने सुप्रीम कोर्ट से बिना शर्त माफी मांगी है। कल यानि 14 जुलाई को इस मामले पर सुनवाई होगी।

 
पिछले 7 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट इस बात पर सहमत हो गया था कि अनुराग ठाकुर अगर दोबारा बिना शर्त माफी मांगें तो वो उनके खिलाफ अवमानना के मामले को खत्म करने पर विचार कर सकता है। कोर्ट ने 14 जुलाई को अनुराग ठाकुर को व्यक्तिगत रूप से पेश होने का निर्देश दिया था।
 
पिछली सुनवाई के दौरान जस्टिस दीपक मिश्रा की अध्यक्षता वाली बेंच ने अनुराग ठाकुर के बिना शर्त माफीनामा को अस्वीकार कर दिया था। अनुराग ठाकुर के वकील पीएस पटवालिया ने कहा था कि उनका मुवक्किल माफीनामे को तैयार हैं लेकिन वे यह कह सकते हैं कि उन्होंने कोई गलती नहीं की है। 
 
आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने 2 जनवरी को अनुराग ठाकुर को झूठा हलफनामा दाखिल करने और कोर्ट की अवमानना का दोषी पाया था। सुप्रीम कोर्ट इससे काफी नाराज़ हुआ और अनुराग ठाकुर को बीसीसीआई के अध्यक्ष और अजय शिर्के को सचिव पद से हटा दिया था।
 
पिछले साल 15 दिसंबर को कोर्ट ने कहा था कि प्रथम दृष्‍टया अनुराग ठाकुर पर कोर्ट की अवमानना का मामला बनता है क्योंकि उन्होंने आईसीसी को पत्र लिखकर यह कहने के लिए कहा था कि बीसीसीआई में सीएजी के प्रतिनिधि को शामिल करने की लोढ़ा कमेटी की सिफारिश वास्तव में बोर्ड में सरकारी दखलंदाजी है। अनुराग ठाकुर ने इस बात से इनकार किया था कि उन्होंने आईसीसी चेयरमैन को ऐसा कोई पत्र लिखा था। हालांकि शशांक मनोहर ने कहा था कि अनुराग ने उनसे इस तरह का पत्र लिखने के लिए कहा था लेकिन मैंने इनकार कर दिया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS