ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
एंजेलो मैथ्यूज ने छोड़ी श्रीलंका क्रिकेट टीम की कप्तानी
By Deshwani | Publish Date: 12/7/2017 4:57:49 PM
एंजेलो मैथ्यूज ने छोड़ी श्रीलंका क्रिकेट टीम की कप्तानी

नई दिल्ली (हि.स.)। जिम्‍बाब्‍वे टीम से श्रीलंका टीम को सीरीज में मिली करारी हार को बाद उनकी हर जगह आलोचना हो रही है। इस बीच हार की जिम्‍मेदारी लेते हुए श्रीलंकाई टीम के कप्तान एंजेलो मैथ्‍यूज ने कप्‍तानी से इस्‍तीफा दे दिया है। 
एक दिवसीय रैंकिंग में 11वें स्थान की टीम जिम्बाब्वे ने 5 मैचों की सीरीज में श्रीलंका को 3-2 से हराकर पहली बार श्रीलंका के खिलाफ कोई वनडे सीरीज जीती है।
एंजेलो मैथ्यूज ने इस हार को अपने करियर का सबसे दुखद समय बताया है। हार के बाद ही उनकी कप्तानी पर सवाल उठने लगे थे। गौरतलब है कि चैंपियंस ट्रॉफी में भी श्रीलंका की टीम कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। इसके बाद टीम के हेड कोच ग्राहम फोर्ड ने भी अपना पद छोड़ दिया था।
उल्लेखनीय है कि श्रीलंका को भारत से 26 जुलाई से लेकर 16 अगस्त तक तीन टेस्ट मैच खेलने हैं| इसके बाद 20 अगस्त से लेकर 3 सितंबर तक पांच एकदिवसीय मैच और एक मात्र टी ट्वंटी मैच खेला जाएगा। जानकारों की मानें तो श्रीलंका टीम में हो रही इस उथल-पुथल की वजह से टीम पर इसका प्रभाव पड़ना तय माना जा रहा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS