ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
गांगुली ने की अनुराग से भारतीय क्रिकेट से जुड़ने की अपील
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2017 5:14:06 PM
गांगुली ने की अनुराग से भारतीय क्रिकेट से जुड़ने की अपील

 नई दिल्ली, (हि.स.)। भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर को समर्थन देते हुए कहा कि उनकी भारतीय क्रिकेट को जरूरत है। 

रविवार को अनुराग ठाकुर ने गांगुली को जन्मदिन की बधाई दी, जिस पर गांगुली ने उन्हें भारतीय क्रिकेट के साथ जुड़ने के लिए कहा। 

अनुराग ने ट्विट कर गांगुली को बधाई देते हुए कहा, 'डियर गांगुली जन्मदिन की शुभकामनाएं! आप हमारे उभरते क्रिकेटरों को ऐसे ही प्रेरित करते रहिये!' इस ट्वीट के जवाब में गांगुली ने अनुराग को धन्यवाद देते हुए उन्हें फिर से भारतीय क्रिकेट से जुड़ने की सलाह दी और कहा कि भारतीय क्रिकेट को आपकी जरूरत है।

गौरतलब है कि लोढ़ा समिति की सिफारिशओं को लागू करने को लेकर कड़ा रूख अपनाने पर सर्वोच्च न्यायालय ने अनुराग ठाकुर को अध्यक्ष और अजय शिर्के को सचिव पद से हटा दिया है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS