ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
मुंबई के लिए आईएसएल में खेलते रहेंगे शहनाज सिंह
By Deshwani | Publish Date: 7/7/2017 8:04:52 PM
मुंबई के लिए आईएसएल में खेलते रहेंगे शहनाज सिंह

मुंबई, (हि.स.)। मुंबई सिटी एफसी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के 2017-18 सत्र के लिए सीजन के लिए मिडफील्डर सहनाज सिंह को बरकरार रखा है। शहनाज को अगले दो साल के लिए टीम में बरकरार रखा गया है। वह 2019 तक क्लब का हिस्सा होंगे। मुंबई के पूर्व एफसी मिडफील्डर को मुम्बई ने पिछले सत्र के अधिकांश मुकाबलों में राइट बैक के तौर पर इस्तेमाल किया था। 

 
गुरदासपुर अकादमी के 23 वर्षीय शहनाज एक उच्च श्रेणी के रक्षात्मक मिडफ़ील्डर है जो जिन्हें मुश्किल परिस्थितियों में शानदार बचाव के लिए जाना जाता है।
 
शहनाज के चयन पर टिप्पणी करते हुए मुंबई सिटी एफसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी इंद्रनील दास ब्लाह ने कहा कि पिछले साल शहनाज हमारी टीम के अभिन्न अंग थे। उनकी बहुमुखी प्रतिभा के कारण हमने उन्हें टीम में बनाए रखने का फैसला किया है।
 
वहीं शहनाज ने कहा कि मुंबई सिटी एफसी के लिए फिर से खेलना सुखद अनुभति है। प्रशंसकों का समर्थन और टीम की दृष्टि मुझे टीम में बरकार रखने के लिए आश्वस्त थी। मुझे उम्मीद है कि मैं आईएसएल के अगले सत्र में टीम के प्रदर्शन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकूं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS