ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
वेतन विवाद के कारण आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने रद्द किया दौरा
By Deshwani | Publish Date: 6/7/2017 4:27:37 PM
वेतन विवाद के कारण आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने रद्द किया दौरा

सिडनी,  (हि.स.)। बोर्ड के साथ चल रहे वेतन विवाद के मद्देनजर आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने दक्षिण अफ्रीका का अपना ‘ए’ दौरा रद्द कर दिया है। खिलाड़ियों ने निर्णय किया है कि जब तक क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) के साथ उनके नए अनुबंध पर कोई फैसला नहीं हो जाता है वह सीरीज के लिए यात्रा नहीं करेंगे।

सीए और आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर संघ(एसीए) के बीच करार पर किसी सहमति की समय सीमा गत माह ही समाप्त हो चुकी है और फिलहाल करीब 230 आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के पास मौजूदा कोई अनुबंध नहीं है जिससे उनके भविष्य को लेकर संकट पैदा हो गया है।

एसीए ने सिडनी में गत सप्ताह ही आपात बैठक बुलाई थी और आस्ट्रेलिया ए खिलाड़ियों के दक्षिण अफ्रीका दौरे का बहिष्कार करने का फैसला किया था। खिलाड़ियों ने बोर्ड से नये एमओयू पर हस्ताक्षर नहीं होने तक दौरे पर नहीं जाने का निर्णय किया है। खिलाड़ियों की संस्था ने एक बयान में कहा कि हमें इस बात की नाराजगी है कि मौजूदा वेतन भुगतान अब तक सुलझ नहीं सका है। ऐसे में आस्ट्रेलिया ए खिलाड़ियों ने दक्षिण अफ्रीका नहीं जाने का फैसला किया है।

उन्होंने कहा कि इस निर्णय के साथ आस्ट्रेलिया ए खिलाड़ियों ने अपनी महत्वाकांक्षा का बलिदान करते हुए सभी के हक में फैसला लिया है और अपनी एकता को दिखाया है। सभी खिलाड़ी सीए के रवैये से नाराज हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS