ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
सरफराज बनाए गए तीनों फार्मेट में पाकिस्तान के कप्तान
By Deshwani | Publish Date: 5/7/2017 5:02:30 PM
सरफराज बनाए गए तीनों फार्मेट में पाकिस्तान के कप्तान

नई दिल्ली, (हि.स.)। भारतीय क्रिकेट टीम को चैंपियंस ट्रॉफी में हराने के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद को एक और नयी जिम्मेदारी सौंपी गई है। सरफराज को अब पीसीबी के द्वारा पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तीनों फॉर्मेट का कप्तान नियुक्त किया गया है। पिछले दो वर्षों में सीमित ओवर क्रिकेट में खराब प्रदर्शन करने वाली पाकिस्तान की टीम ने लम्बे प्रारूप यानी टेस्ट क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है।
हालांकि मिस्बाह और यूनिस खान जैसे दिग्गज नामों के रिटायर होने के बाद सरफराज के लिए उनकी जगह भरना काफी मुश्किल काम होने वाला है। पाक के पास अभी सब खिलाड़ी युवा हैं और अधिक टेस्ट खेलने का अनुभव रखने वाले खिलाड़ी नहीं हैं। 
पाकिस्तान की तरफ से टेस्ट में कप्तान बनने वाले सरफराज अहमद 32वें खिलाड़ी बन गए। इस वर्ष के अंत में उनकी टीम को श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS