ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
भारतीय पोलो टीम ने ईरान को 10-8 से हराया
By Deshwani | Publish Date: 4/7/2017 7:30:57 PM
भारतीय पोलो टीम ने ईरान को 10-8 से हराया

 जयपुर,  (हि.स.)। तेहरान में भारतीय पोलो टीम ने सोमवार को ईरान पोलो टीम के खिलाफ 8 के मुकाबले 10 गोल से जीत कर अपना खाता खोला। तेहरान में एफआईपी वर्ल्ड कप के जोन ‘ई‘ का प्ले ऑफ आयोजित किया जा रहा है। सोमवार को हुआ यह मैच काफी रोमांचक रहा। इसमें ध्रुवपाल गोदारा ने 6 गोल किए, जबकि अंगद कलान ने 2 तथा एचएच पद्मनाभ सिंह एवं सिद्धांत शर्मा ने 1-1 गोल का योगदान दिया।

भारतीय टीम का आगामी मुकाबला 5 जुलाई को पाकिस्तान तथा 7 जुलाई को दक्षिण अफ्रीका से होगा। इस वर्ल्ड कप का फाइनल इस वर्ष अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा। ईरान पोलो टीम के खिलाफ जीत से उत्साहित महाराजा पद्मनाभ ने कहा कि तेहरान में खेलकर उन्हें महत्वपूर्ण अनुभव मिला है। उल्लेखनीय है कि भारतीय पोलो टीम के चार खिलाड़ियों में से दो खिलाड़ी-महाराजा पद्मनाभ सिंह एवं ध्रुवपाल गोदारा जयपुर से हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS