ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
चैंपियंस ट्रॉफी की टी-शर्ट पहन बल्लेबाजी को उतरे युवराज
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2017 4:53:57 PM
चैंपियंस ट्रॉफी की टी-शर्ट पहन बल्लेबाजी को उतरे युवराज

 पोर्ट ऑफ स्पेन, (हि.स.)। भारतीय टीम के बायें हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए दूसरे वनडे मैच में जब बल्लेबाजी के लिए उतरे तो गलती से चैंपियंस ट्रॉफी 2017 की टी-शर्ट पहनकर आए गए। दरअसल, हार्दिक पंड्या के आउट होने के बाद युवराज जब क्रीज पर आए, तो उन्हें देख हर कोई हैरान रह गया। युवराज गलती से चैंपियंस ट्रॉफी 2017 की टी-शर्ट पहनकर आए गए। शायद वह भूल गए थे कि विंडीज दौरे के लिए टीम की अलग से जर्सी बनी हुई है। 

हालांकि बल्लेबाजी करने के बाद युवराज ने अपनी गलती सुधारी। जब वह क्षेत्ररक्षण करने के लिए दोबारा मैदान में उतरे तो उन्होंने सही जर्सी पहनी। युवराज का बल्ला विंडीज के खिलाफ हुए पिछले दो मैचों में नहीं चला। वह पहले मैच में 4 रन जबकि दूसरे मैच में 14 रन बनाकर चलते बने।
बता दें कि अजिंक्य रहाणे (103) के शतक, कप्तान विराट कोहली (87) और शिखर धवन (63) के अर्धशतकों की बदौलत भारत ने दूसरे मैच में विंडीज को 105 रनों से हरा दिया। विंडीज की पूरी टीम 205 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने अपने ऊपरी क्रम के दम पर निर्धारित 43 ओवरों में पांच विकेट खोकर 310 रन बनाए। बारिश के कारण मैच देरी से शुरू हुआ और इसी कारण मैच के ओवरों की संख्या 50 से घटाकर 43 कर दी गई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS